Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

आगरा : पशु बाड़े में जिंदा जलीं 45 बकरियां, तीन लोग झुलसे

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में बृहस्पतिवार को पशु बाड़े में आग से 45 बकरियां जिंदा जल गईं और 15 झुलस गईं। आग बुझाने में एक किशोर सहित तीन लोग भी झुलस गए। सूचना पर पहुंची दो दमकलों ने एक घंटे में आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच कर रही है।

घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र के अकबरा गांव की है। गांव निवासी प्रयाग सिंह बघेल का 200 वर्ग मीटर में पशु बाड़ा है। उन्होंने बाड़े में एक कमरा बना रखा था। बाहर टिनशेड पर छप्पर डाला हुआ था। परिजन ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार सुबह 9:30 बजे परिवार के लोग खेत पर फसल काटने गए थे। तभी छप्पर में आग लग गई।

देखते ही देखते लपटों ने पूरे बाड़े को चपेट में ले लिया। बाड़े में बंधी बकरियों की आवाज सुनकर लोग जुट गए। मगर, आग पर काबू नहीं पाया जा सका। प्रयाग सिंह, उनके बेटे संजय, राजू और 15 वर्षीय किशोर बकरियों को निकालने लगे। इस दौरान आग से हाथ झुलस गए। सूचना पर थाना सिकंदरा की फोर्स और दो दमकल पहुंच गईं। तब कहीं एक घंटे में आग पर काबू किया जा सका।

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि लोगों से आग लगने का कारण जानने का प्रयास किया गया। कुछ लोगों का कहना था कि जलती हुई बीड़ी फेंके जाने से छप्पर ने आग पकड़ी, जबकि कुछ लोगों का कहना था कि आग शॉर्टसर्किट से लगी है। पुलिस जांच कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments