Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

भारत ने पहले T20 में अफगानिस्तान को छह विकेट से हराया - INA NEWS TV

भारत और अफगानिस्तान के बीच मोहाली स्टेडियम में तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। यह जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया की आखिरी टी20 सीरीज है। वहीं, इस सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की भी टी20 टीम में वापसी हुई है। विराट निजी कारणों से पहला मुकाबला नहीं खेले। 

वहीं, अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान चोट की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो चुके हैं। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 158 रन बनाए। जवाब में भारत ने 17.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

भारत ने अफगानिस्तान को हराया

भारत ने पहले टी20 में अफगानिस्तान को छह विकेट से हरा दिया है। मोहाली में खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 158 रन बनाए थे। 

जवाब में भारत ने 17.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। शिवम दुबे ने 40 गेंद में 60 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं, रिंकू सिंह नौ गेंद में 16 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। दूसरा मैच 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा।

Post a Comment

0 Comments