Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

प्रतापगढ़ : रिश्तेदारी में आए युवक ने रात में बच्ची से की हैवानियत

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ के जेठवारा में घर से बाहर निकली किशोरी का मुंह दबाकर रिश्तेदारी में आए युवक ने दुष्कर्म किया। जानकारी पर परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजने के साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।
जेठवारा क्षेत्र की एक किशोरी शुक्रवार की रात अपने घर के बाहर निकली थी। करीब सो रही उसकी बहन रात में जागी तो बिस्तर खाली देख उसकी खोजबीन करने लगी। उसके न मिलने पर मां तथा पिता को घटना की जानकारी दी। परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे, तभी बदहवास हालत में किशोरी आती दिखी।
परिजनों को देख रोते हुए उसने आपबीती सुनाई जिसे सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोप है कि रिश्तेदारी में आया आरोपी युवक किशोरी का मुंह दबाकर सूनसान स्थान की ओर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। सीओ सदर अमरनाथ गुप्ता ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी एलन मुकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

महिला सिपाही देख मारी सीटी, हवालात पहुंचते ही जोड़ने लगा हाथ पैर
उधर, कुंडा में शुक्रवार की रात गश्त पर निकली महिला सिपाही को भगवन तिराहे पर देख दो युवक सीटी बजाते हुए अश्लील हरकत करने लगे। यह देख महिला सिपाही ने कोतवाली से दूसरे पुलिसकर्मियों को बुला लिया। पुलिसकर्मी दोनों युवकों को पकड़कर कोतवाली ले गए, जहां दोनों को सबक सिखाते हुए हवालात की हवा खिला दी।

हवालात पहुंचते ही दोनों की हेकड़ी निकल गई। वे हाथ पैर जोड़ने लगे। सूचना मिलने पर परिजन कोतवाली पहुंचे। क्षमा याचना पर पुलिस ने दोनों को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया। कुंडा कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि दोनों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है।

Post a Comment

0 Comments