Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

प्रेमिका पर फेंका तेजाब: युवती की शादी तय होने से था नाराज प्रेमी

महराजगंज : महराजगंज जिले में भिटौली क्षेत्र के एक गांव में सिरफिरे युवक ने युवती पर एसिड फेंक दिया। युवती को गंभीर हालत में गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि वह पीड़िता की शादी तय होने से नाराज था। 

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। भैसा पुल के पास मुठभेड़ में हॉस्पिटल संचालक अनिल वर्मा के पैर में गोली लगी है। वहीं, रामचरन साहनी को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, बृहस्पतिवार शाम को युवती अपनी मां के साथ महराजगंज से गांव आ रही थी। गांव से पहले ही स्कूटी पर सवार दो युवक आए और युवती को कुछ कहा। युवती ने दोनों का विरोध किया तो उस पर एसिड फेंक कर दोनों फरार हो गए। युवती की मां के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए।

लोगों के मुताबिक युवती व युवक के बीच बीते चार साल से प्रेम संबंध था। इस बीच युवती की शादी तय हो गई। 10 दिन बाद उसकी शादी होनी है। यह बात जैसे ही आरोपी को पता चली, वह नाराज हो गया। उसने फोन पर युवती को धमकी भी दी। इस बीच बृहस्पतिवार शाम को मौका पाते ही युवक ने एसिड फेंक कर युवती की जान लेने की कोशिश की। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। 

Post a Comment

0 Comments