Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

रायबरेली : पत्नी से मिलने पहुंचे युवक को पेड़ से बांधकर पीटा - INA NEWS TV

रायबरेली : पत्नी से मिलने के लिए मंगलवार रात ससुराल पहुंचे एक युवक का विवाद हो गया। इस पर ससुराल वालों ने युवक को पकड़ लिया। उसके कपड़े उतार दिए और पेड़ में बांधकर पिटाई की। वह रातभर पेड़ से बंधा रहा। इस दौरान गांव के दूसरे लोगों ने भी मारपीट की। सुबह मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उसे छुड़ाया। युवक ने अपनी पत्नी, ससुर और दो सालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
उन्नाव जिले के मौरावां क्षेत्र के लादखेड़ा मजरे हयासा गांव निवासी अमित कुमार की शादी
गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के गांव पूरे बालादीन का पुरवा मजरे कोरिहर मे गांव की प्रियंका के साथ हुआ था। अमित मंगलवार रात करीब 12 बजे पत्नी से मिलने के लिए ससुराल पहुंचा था। पत्नी ने अमित से मिलने से इंकार कर दिया।
इस पर युवक की ससुराल पक्ष के लोगों से कहासुनी होने लगी। आरोप है कि ससुराल वालों ने युवक कीचड़ में ढकेल दिया। इसके बाद पत्नी, ससुर व साले ने ग्रामीणों के साथ मिलकर अमित को पकड़ लिया और कपड़े उतार दिए। पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर दी। इस घटना में अमित घायल हो गया। ससुराल पक्ष के लोगों ने ही घटना की सूूचना पर पुलिस दी।
आरोप है कि रात में मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने कोई कार्रवाई नहीं की। अमित रातभर पेड़ से बंधा रहा। बुधवार सुबह जानकारी होने पर थाना प्रभारी ने पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजकर पेड़ से बंधे युवक को मुक्त कराया। थाना प्रभारी प्रवीर गौतम ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर पर उसके ससुर जगदीश, साले रावेंद्र व राजेंद्र और पत्नी प्रियंका के खिलाफ मारपीट करने और जानमाल की धमकी देने का केस दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments