Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

दिल्ली में पटाखों से बारूद कूटने के दौरान धमाका, लड़के की मौत - INA NEWS TV

नई दिल्ली : निहाल विहार इलाके में बुधवार शाम एक घर में जोरदार धमाका हो गया। धमाके में 18 साल के युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी बहन सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शुरुआती जांच में पता चला कि युवक पिछले साल के पटाखों से बारूद निकालकर उसे कमरे में कूट रहा था, इसी दौरान धमाका हो गया। हालांकि अभी बारूद के मात्रा के बारे में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है। 
पुलिस युवक के परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। मृतक की पहचान पीयूष (18) के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान 9 साल की प्रियांशी और पड़ोसी रितिका (25) के रूप में हुई है। 

पीयूष स्नातक की पढ़ाई कर रहा था और पिता यशपाल खन्ना, मां और छोटी बहन के साथ सी ब्लॉक नाले के पास निहाल विहार में किराये के मकान पर रहता था। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर छानबीन करवाई। टीम ने कमरे से कई साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में पता चला है कि पीयूष पिछले साल के पटाखे से बारूद निकालकर कमरे में कुटाई कर रहा था। पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना के समय उसके माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे, जबकि घायल अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। 

Post a Comment

0 Comments