Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

लखनऊ - मेरठ और देहरादून में 15 अगस्त को बाइक रैली - INA NEWS TV

उत्तर प्रदेश : आजादी का जश्न और सुरक्षा का संकल्प लिए 'मां तुझे प्रणाम' अभियान के तहत इंडियन ऑयल की ओर से 15 अगस्त को बाइक रैली का आयोजन किया जाएगा। लखनऊ के लोहिया पार्क से सुबह 8 बजे रैली रवाना होगी। समतामूलक, 1090 चौराहा होते हुए रैली लोहिया पार्क पर पहुंच कर समाप्त होगी।

लोहिया पार्क एंफीथियेटर में सुबह 10.15 बजे आयोजित होने वाले सामूहिक झंडारोहण कार्यक्रम में यह सभी शामिल होंगे। इसमें सभी धर्मगुरुओं की मौजूदगी रहेगी। शहरवासियों से अपील है कि वे इसमें हिस्सा लेने के लिए सुबह 9.45 बजे तक जरूर पहुंच जाएं।

इसका रखें ध्यान 
बाइक रैली में शामिल होने वाले सभी चालक अपने साथ वैध ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट जरूर लेकर आएं। बाइक रैली में हिस्सा लेने के लिए इस नंबर पर संपर्क करें 9795221766

मेरठ में शहीद स्मारक से निकालेंगे जश्न-ए-आजादी बाइक रैली

15 अगस्त की सुबह 8:30 बजे शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि कार्यक्रम होगा। इसके बाद जश्न- ए- आजादी बाइक रैली निकाली जाएगी, जो शहीद स्मारक से बेगमपुल पहुंचेगी। यहां ठीक 10 बजे सामूहिक राष्ट्रगान में शामिल होगी। कार्यक्रम में इंडियन ऑयल सहयोगी रहेगा। रैली के माध्यम से यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जाएगा और सड़क सुरक्षा भी सुनिश्चित की जाएगी। 

सभी बाइक सवारों को हेलमेट पहनना और ड्राइविंग लाइसेंस लाना अनिवार्य है। रैली में शामिल होने के लिए भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा, नितिन बालाजी, यथार्थ नारंग और समाजसेवी दीपक शर्मा ने शहर के लोगों से रैली में शामिल होने का आश्वस्त किया है। 

Post a Comment

0 Comments