Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

कन्नौज : नहर में मिला BSC छात्रा का शव, परिजन बोले- दुष्कर्म के बाद हुई है हत्या

कन्नौज जिले में एक दिन पहले कॉलेज से वापसी में गायब हुई बीएससी की एक छात्रा का शव नहर में मिला है। उसके वापस न आने से परिजन परेशान थे। पुलिस को बताने पर भी मदद नहीं मिली थी। शव की हालत देखकर परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कही है। यह घटना ठठिया थाने की सुरसी चौकी क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की 19 वर्षीय छात्रा तिर्वा नगर के एक महिला डिग्री कॉलेज में बीएससी सेकेंड ईयर में पढ़ती थी।
एक दिन पहले शुक्रवार को वह परीक्षा देने के लिए अपने कॉलेज गई थी।  दोपहर तक वह घर वापस नहीं लौटी। इसे लेकर परिजन परेशान हुए। उसके मोबाइल पर कॉल की, तो एक बार घंटी गई। उसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। परेशान परिजनों ने लड़कियों से संपर्क किया।

घर की बजाय...छात्रा कहां चली गई
उन्होंने बताया कि वह उन लोगों के साथ ही कॉलेज से वापस हुई थी। ऐसे में घर की बजाय वो कहां चली गई, जिससे परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने आसपास क्षेत्र में उसकी तलाश शुरू कर दी। जब उसका कहीं पता नहीं चला, तो पुलिस को सूचना दी गई।

नहर में उतराता मिला शव
छात्रा की खोज करने की बजाय पुलिस ने परिजनों से उसका इंतजार करने की बात कही। शनिवार सुबह परिजनों ने फिर से तलाश शुरू कर दी। इसी बीच गांव के पास के नहर में उसका शव पानी में दिखा। सूचना पर सीओ तिर्वा शिवप्रताप सिंह और ठठिया थानाध्यक्ष विक्रम सिंह पहुंच गए।

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। सीओ तिर्वा शिवप्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच पूरी होने के बाद ही पूरी बात सामने आएगी।

फोन पर बात करते थे गांव के लड़के
बातचीत के दौरान परिवार वालों ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव के ही एक युवक ने फोन कर सगाई को लेकर छात्रा को धमकी दी थी। जिस युवक ने धमकी दी थी, वो दिल्ली में रहकर प्राइवेट जॉब करता है। बकरीद में घर आया था, तब से यहीं है।

शादी तय होने का हवाला देकर टाल जाती थी छात्रा
यही नहीं, गांव के कुछ युवक मोबाइल पर कॉल कर के छात्रा से बात करने का प्रयास करते थे, लेकिन शादी तय होने का हवाला देकर छात्रा उन युवकों से बात करने से इनकार कर देती थी। इस कारण गांव के ही युवक उससे खुन्नस रखने लगे थे।

Post a Comment

0 Comments