Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

वाराणसी : मां-बेटी सहित तीन की मौत और पांच घायल

वाराणसी :  वाराणसी - प्रयागराज हाईवे पर मिर्जामुराद क्षेत्र में रविवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। काशी दर्शन के लिए आ रहे परिवार की कार डिवाइडर से टकराने के बाद हाईवे पर खड़े कंटेनर में जा घुसी। 

इस दर्दनाक हादसे में मां-बेटी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो बच्चों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्रयागराज जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के उचवागड़ी निवासी अधिवक्ता पवन प्रकाश शुक्ला (33), अपनी पत्नी नेहा (30), बेटे अहान (5) व विहान (3) के साथ कार से दर्शन-पूजन के लिए निकले थे। कार में पवन प्रकाश शुक्ला के परिवार के अलावा उनकी सास प्रयागराज जिले के फूलपुर थाना के रामगढ़ कोठारी की रहने वाली ज्योति मिश्रा (48), उनका बेटा अनुपम मिश्र (30) व बहू पूजा मिश्रा (25) और उनकी मां चांदोपारा गांव की रहने वाली सुधा द्विवेदी (63) भी सवार थीं। 

कार चालक को नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

सभी लोगों ने विंध्याचल में दर्शन-पूजन किया। इसके बाद कार से बाबा विश्वनाथ के दर्शन-पूजन के लिए वाराणसी निकले। आशंका जताई गई है कि कार चला रहे अनुपम मिश्र को खजुरी में नेशनल हाईवे पर झपकी आई। इसी के साथ उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और फिर सड़क किनारे खड़े कंटेनर के पीछे जा घुसी।

Post a Comment

0 Comments