Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

मेरठ : दूध लेकर लौट रही महिला अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

मेरठ : मेरठ के टीपी नगर में बुधवार सुबह बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। यहां सुबह के समय दूध लेकर लौट रही महिला अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।  

मेरठ में अपराधियों को न पुलिस का खौफ है और न ही कानून का। बुधवार को बदमाशों ने दिन निकलते ही बीच शहर में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। यहां दूध लेकर लौट रही महिला की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

बताया गया कि टीपीनगर के न्यू मेवला कॉलोनी में महिला अधिवक्ता दूध लेकर वापस अपने घर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आए बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया। महिला अपने घर के दरवाजे में घुसने ही वाली थी कि बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर महिला की हत्या कर डाली और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। 

बताया गया कि एक गोली महिला के सिर में लगी, गोली लगते ही महिला गेट पर ही धराशायी हो गई। महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले तो देखा कि अधिवक्ता लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ी थी। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

महिला के शव के नजदीक ही दूध का डिब्बा गिरा हुआ था। सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। आसपास के लोगों ने पूछताछ में बताया कि महिला अधिवक्ता काफी मिलनसार थीं। हालांकि उनका पति से तलाक हो गया था।

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि थाना टीपीनगर के अंतर्गत एक महिला जिसका पति से तलाक होने के बाद मकान की कब्जेदारी और हिस्सेदारी को लेकर ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था, उसकी हत्या हुई है। महिला के परिजनों ने पुलिस को मामले में तहरीर दी है। संदिग्ध ससुर को हिरासत में लिया गया है। पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है।



Post a Comment

0 Comments