Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

हरदोई : गर्भवती पत्नी की निर्मम हत्या, कोठरी में बंद कर डंडों से पीटा

हरदोई जिले में माधौगंज क्षेत्र में एक गर्भवती को उसके शराबी पति ने पीट पीटकर मार डाला। घटना की सूचना पर सीओ, नायब तहसीलदार और थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर वासुदेव निवासी हर्षित सिंह उर्फ शेरा ने अपनी पत्नी सरिता (24) को शुक्रवार देर रात डंडे से पीटा।


इससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई। मृतका की दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। हादसे के समय मृतका का भाई कैलाश (13) और उसकी तीन बहने गुंजन, राधिका, निष्ठी घर पर ही थे। सीओ सतेंद्र सिंह को मृतका के भाई कैलाश ने बताया कि जीजा हर्षित सिंह शराब के नशे में आया था।
उसकी बहन सरिता को कोठरी में बंद करके डंडो से मारता रहा। जब बचाने गए, तो उसने सबको मारा पीटा। बहन को पीट-पीटकर मार डाला। बताया कि बहन करीब तीन माह से अधिक की गर्भवती थी। सीओ ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस बोली- तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई होगी
मृतका के भाई ने पिता कलेक्टर सिंह निवासी बड़ी उमरिया थाना हरगांव सीतापुर को सूचना कर दी है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। मौके पर नायब तहसीलदार देशराज भारती और थानाध्यक्ष राजवीर सिंह मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments