Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

बांदा में बड़ा हादसा : बेकाबू बोलेरो पेड़ से टकराई, चार की मौत, तीन घायल

बांदा : जिले के तिंदवारी में बरात लेकर लौट रही बोलेरो पेड़ से टकरा गई। हादसे के वक्त बोलेरो में सात लोग सवार थे। जिसमें चार की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो को कानपुर रेफर किया गया है। 

जबकि एक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव निवासी राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बरात रविवार को बदौसा थाना क्षेत्र के कुरहूं गांव गई थी।

जयमाल आदि के बाद कुछ बराती बोलेरो से रात करीब एक बजे वहां से गोधनी के लिए निकले। तभी बदौसा थाना के तुर्रा के पास अचानक मवेशी के आ जाने और उसे बचाने के चक्कर में बोलेरो चालक राजीव उर्फ राजू नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो सड़क किनारे आम के पेड़ से टकरा गई।

जिसमें बोलेरो चालक राजीव उर्फ राजू तिवारी (48) पुत्र रामआसरे तिवारी समेत देवराज द्विवेदी (65) पुत्र सियाराम द्विवेदी, लक्ष्मी द्विवेदी (70) पुत्र मइयादीन, कैलाशी (54) पुत्र रामपाल तिवारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मोहित (22) पुत्र रामदत्त द्विवेदी, शिवशंकर (30) पुत्र माता प्रसाद तिवारी, देवी प्रसाद (36) पुत्र रामखेलावन गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से शिवशंकर और देवी प्रसाद को कानपुर रेफर किया गया है।

Post a Comment

0 Comments