Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

दिल्ली : प्लास्टिक के बोरे में मिला युवक का शव : INA NEWS

मध्य दिल्ली के नबी करीम इलाके में सोमवार सुबह प्लास्टिक के कट्टे में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। खबर मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। करीब 35 वर्षीय युवक की पहचान नहीं हो सकी। उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरएमएल अस्पताल भेज दिया है। 

शुरुआती जांच के बाद को गली में ही रहने वाले एक व्यक्ति पर युवक की हत्या करने का शक है। वारदात के बाद से आरोपी अपना घर बंद कर फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मध्य जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 7.27 बजे नबी करीम पुलिस को सूचना मिली कि राजधानी मेडिकोज के पास प्लास्टिक के एक कट्टे में युवक का शव पड़ा है। 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत वहां पहुंच गई। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम को बुला लिया गया। मौके से साक्ष्य जुटाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से वारकर हत्या की गई। 

छानबीन के बाद पुलिस को घटना स्थल के पास गली नंबर-10, मुल्तानी ढांडा में जमीन पर खून पड़ा मिला। उसके आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की। 

घटना स्थल से चंद मीटर दूर एक मकान में संदिग्ध युवक का पुलिस को पता चला। उसके घर पर छापेमारी करने पर वह घर से गायब मिला। पुलिस ने हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments