Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

उद्योगपति चला रहे हैं सरकार - अखिलेश यादव : INA NEWS TV

रायबरेली : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकारों को महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरा और कहा कि डबल इंजन की सरकार को उद्योगपति चला रहे हैं। लोगों को आगाह करते हुए कहा कि अगर 2024 के चुनाव में भाजपा फिर सत्ता में आ गई तो देश में लोकतंत्र ही खत्म हो जाएगा। सबको मिलकर लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ने का समय आ गया है। इसके लिए अभी से सभी लोग तैयार हो जाएं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के हर अन्याय के खिलाफ विधानसभा से लेकर सड़क तक केवल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ही लड़ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री जगतपुर ब्लॉक क्षेत्र के टिकट्ठा मुसल्लेपुर में पूर्व मंत्री एवं ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज कुमार पांडे की ओर से आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पर झूठे दावे करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अभी भाजपा सरकार ने बेरोजगारी दर 4 प्रतिशत होने का दावा किया। उन्होंने कहा आज गांव के सारे युवा बेरोजगार है और सरकार झूठे दावे करके युवाओं को गुमराह करने का काम कर रही है। भीड़ की ओर इशारा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रति व्यक्ति आय दोगुनी होने का भाजपा दावा कर रही है। क्या ऐसा हुआ है तो भीड़ से जवाब आया नहीं। पूर्व मुख्यमंत्री ने अदाणी का नाम लिए बगैर कहा कि इतनी जल्दी वह बड़ा पूंजीपति बन गया है। यह सब भाजपा सरकार की देन है।

Post a Comment

0 Comments