Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

#फिरोजाबाद : पति ने बेटे के साथ मिलकर कर दी पत्नी की हत्या - INA NEWS

फिरोजाबाद : जसराना थाना क्षेत्र के गांव स्यौंडा में बेटे के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद शव को जला दिया। सूचना मिली तो शादीशुदा पुत्री ने ननिहाल पक्ष को अवगत कराते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस गांव में पहुंची तब तक शव जलकर राख हो चुका था। पुलिस ने पुत्री की तहरीर पर आरोपी पति एवं पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यहां की है घटना 

थाना जसराना क्षेत्र के गांव स्यौंडा निवासी सुरेंद्र सिंह ने अपने पुत्र मुचकेंद्र के साथ मिलकर सोमवार की दोपहर पत्नी सुनीता (45) की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को छह घंटे तक घर में रखा और फिर शव को जला दिया। जानकारी होने पर औरंगाबाद निवासी उसकी पुत्री भारती मौके पर पहुंची तो उसने पिता एवं भाई पर अपनी मां की हत्या करने का आरोप लगा पुलिस को सूचना दी। हत्या की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी सचिन कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। 

पुलिस के देख आरोपी हुए फरार

पुलिस को देख आरोपी पति एवं उसका पुत्र मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को निकालने का प्रयास किया, लेकिन शव पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था। पुलिस ने भारती की तहरीर पर सुरेंद्र एवं उसके पुत्र मुचकेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Post a Comment

0 Comments