Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

औरैया : बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट भी बुरी तरह मिला जख्मी

औरैया : औरैया जिले में अपहृत बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मासूम के बुरी तरह दरिंदगी की गई। उसे बुरी तरह नोचा गया और पटका गया। यहां तक उसके शरीर पर कई जगह काटने की घाव मिले हैं। घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है।

गांव में तनाव न बढ़े इसके लेकर पुलिस बल तैनात है। आठ साल की बच्ची के साथ किस तरह बर्ताव किया गया, इसे जानकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बच्ची के पूरे शरीर में चोट थी। गाल, गर्दन पर कटे के निशान पाए गए हैं, जो वहशीपन की पूरी कहानी बयां करते हैं।


उसके सिर, कमर, पैर में चोटें मिलीं हैं। इससे अंदाजा लगाया गया है कि आरोपी ने उसे बुरी तरह मारने की कोशिश की। जब उसकी मौत नहीं हुई तो गला दबा दिया। डॉक्टर व पुलिस कर्मियों का कहना है कि बच्ची के पूरे शरीर में चोट के निशान हैं। ऐसी दरिंदगी पहले कभी नहीं देखी।

रिपोर्ट में प्राइवेट पार्ट भी बुरी तरह से जख्मी पाए गए हैं। अधिक खून बहने की बात भी कही गई है। कई हड्डियां भी टूटी मिली हैं, जिससे उसके पटके जाने की आशंका जताई गई है। 24 मार्च को अयाना थाना क्षेत्र के गांव में हत्यारोपी गौतम दोहरे ने मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। मेडिकल कराने के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की। मुठभेड़ में गोली लगने पर उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि आरोपी ने दारोगा की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया था। पुलिस से हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगी थी।

गांव में सुरक्षा के लिहाज से तैनात पुलिस
मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर गांव के हर किसी में आक्रोश है। गांव के युवक की दरिंदगी को लेकर लोग कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। गांव में आक्रोश को देखते हुए पुलिस बल तैनात है। परिवार के लोगों का बुरा हाल है। रविवार देर शाम शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

अंडर गारमेंट पर मिले खून के धब्बों से आरोपी पकड़ में आया
एएसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि मामले की जांच के दौरान गौतम नशे की हालत में था। वह बार-बार कहीं गायब हो जाता था। शनिवार सुबह आरोपी के अंडर गारमेंट पर खून के धब्बे देख पुलिस का शक गहरा गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने सारी घटना उगल दी।

Post a Comment

0 Comments