Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

बांदा : एआरएम और दो लिपिक निलंबित, एफआईआर दर्ज

बांदा : यातायात निरीक्षण टीम के साथ अभद्रता और उन्हें जबरन बस में बैठाकर ले जाने के मामले में चालक-परिचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने पर परिवहन निगम ने बांदा के एआरएम गौतम कुमार को निलंबित कर दिया है। घटना के समय बस में बैठे विभाग के दो लिपिकों को भी चालक-परिचालक का सहयोग करने के आरोप में निलंबित किया गया है।

परिवहन निगम के एमडी संजय कुमार ने बताया कि 21 नवंबर को प्रयागराज क्षेत्र के यातायात निरीक्षक अरविंद मिश्रा की टीम जांच कर रही थी। कर्वी-बांदा मार्ग पर बेड़ी पुलिया के पास जांच के दौरान बस में 16 में से 8 यात्री बिना टिकट मिले। 

इस पर चालक चंद्रभान और परिचालक मनीष ने यात्रियों को उकसा कर जांच टीम से मार्ग पत्र, ईटीएम मशीन एवं ईटीएम स्लिप छीन ली। यही नहीं, टीम में शामिल यातायात निरीक्षक व सहायक निरीक्षक नंदलाल पाल से अभद्रता की और उन्हें बस में बैठाकर चित्रकूट की तरफ लेकर चले गए।
अरविंद ने कर्वी कोतवाली में इसकी एफआईआर भी दर्ज कराई थी। लेकिन इस प्रकरण में एआरएम गौतम ने कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के दौरान बस में सवार बुकिंग क्लर्क अखिलेश कुमार तिवारी एवं कार्यालय सहायक सुनील कुमार बांदा को भी चालक-परिचालक का सहयोग करने पर निलंबित किया गया है। चित्रकूट धाम के प्रभारी क्षेत्रीय प्रबंधक राजीव कुमार शर्मा को भी लापरवाही के आरोप में कड़ी चेतावनी दी गई है।

Post a Comment

0 Comments