INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

मैनपुरी : पानी में दाल या दाल में पानी, मेस का खाना देख भड़के मैनपुरी के एसपी

मैनपुरी : हाल ही में फिरोजाबाद के एक सिपाही का वीडियो वायल हुआ था जिसमें वह पुलिस मेस के खाने की खराब क्‍वालिटी की शिकायत कर रहा था। 

कुछ ऐसा ही अब पड़ोसी जिले मैनपुरी में हुआ। फर्क इतना था कि पुलिस मेस की खराब क्‍वालिटी पर भड़कने वाले जिले के एसपी थे। 

एसपी कमलेश दीक्षित पुलिस मेस के भोजन की गुणवत्‍ता और साफ-सफाई का औचक न‍िरीक्षण करने पंहुचे थे।

एसपी साहब के इस निरीक्षण का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें वह दाल के भगाने में चमचा घुमाकर दाल खोजते नजर आए। जब दाल नहीं केवल पानी मिला तो मेस प्रबंधक पर चिल्‍लाए कि दाल में पानी है या पानी में दाल है। उनका कुछ ऐसा ही हाल कच्‍ची, जली रोटियों को देखकर भी हुआ। जब उनसे मेस में काम करने वालों ने निवेदन किया कि अब सुधार होगा तब एसपी साहब बोले, अच्‍छा जब फिरोजाबाद वाला दिया गया तो अब सुधार होगा?


'बताते क्‍यों नहीं, क्‍या दिक्‍कत आ रही'
इतना ही नहीं एसपी साहब मेस में ऐसा खाना खाने वाले सिपाहियों से बोले, आप लोग क्‍यों इतना शर्म करते हैं... बताने में आप लोगों को क्‍या दिक्‍कत आ रही है. यह दशा है।

फिरोजाबाद के सिपाही ने रोया था रोना
फिरोजाबाद के पुलिस कार्यालय के सम्‍मन सेल में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने पिछले सप्‍ताह सड़क पर रो-रोकर पानी वाली दाल और जली रोटियां द‍िखाई थीं। बाद में विभाग की ओर से बताया गया कि उसका पत्‍नी के साथ विवाद चल रहा है इसलिए वह परेशान है। आगरा में उसका मानसिक परीक्षण भी हुआ। असलियत क्‍या है यह तो जांच के बाद ही साफ होगा लेकिन मैनपुरी की इस घटना के बाद लगता है कि मनोज कुमार की बात में दम था।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374