Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

सपा विधानमंडल दल की बैठक में नहीं आए शिवपाल, आजम खां व उनके पुत्र

DESK : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को विधानमंडल दल की बैठक की और सोमवार से शुरू होने वाले सत्र में योगी सरकार को घेरने की रणनीति बनाई। अखिलेश यादव ने पार्टी विधायकों व विधान परिषद सदस्यों से सत्र के दौरान जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने की अपील की।

सपा नेता योगी सरकार को बजट सत्र के दौरान महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, बिजली संकट और किसानों के मुद्दे पर घेरेंगे।


बैठक में सपा नेता आजम खां और उनके पुत्र अब्दुल्ला आजम शामिल नहीं हुए। इस पर सपा नेता रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि आजम खां स्वास्थ्य कारणों से बैठक में नहीं आए। शिवपाल सिंह यादव के बैठक से दूर रहने पर रविदास ने कहा कि वह सपा से विधायक हैं पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष भी हैं। इसके पहले भी वह सपा की बैठकों में शामिल नहीं हुए थे।
उन्होंने कहा कि आजम खां सोमवार को पहले शपथ लेंगे फिर सदन की कार्यवाही में शामिल होंगे। आजम खां सीतापुर जेल में होने के कारण शपथ नहीं ले सके थे। वह शुक्रवार को जेल से करीब 27 महीने बाद बाहर आए हैं।

आजम खां के सपा से अलग होने के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन खुद आजम ने ऐसे कोई संकेत नहीं दिए हैं। एक निजी चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह अभी अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे रहे हैं। इसके बाद कुछ और करेंगे। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से कोई नाराजगी होने से भी इनकार कर दिया।

Post a Comment

0 Comments