INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

पाकिस्तानी नेताओं की सरेआम जूतम पैजार, VIDEO वायरल, पीएम को दी गालियां


  • पाकिस्तानी नेताओं की सरेआम जूतम पैजार का VIDEO आया सामने
  • इस्लामाबाद के मैरिऑट होटल में जमकर हुई मारपीट
  • पाकिस्तान के नए पीएम शहबाज शरीफ को भी दी गईं गालियां

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन के बाद से सियासत गरमाई हुई है। बीते कुछ दिनों में पाकिस्तान से कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें नेताओं के बीच हाथापाई की बात सामने आई है। ताजा मामला इस्लामाबाद के मैरिऑट होटल का है, जहां एक इफ्तार पार्टी में PTI के बागी नेता नूर आलम खान, PPP सीनेटर मुस्तफा नवाज खोखर, फैसल करीम कुंडी और नदीम अफजल मौजूद हैं और यहां लोग एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं। 

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स एक बुजुर्ग पर हमला करता है और उन्हें नीचे गिरा देता है। इसके बाद कई लोग बीच-बचाव के लिए आते हैं। लेकिन हंगामा काफी देर तक चलता रहता है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इस विवाद की शुरुआत कैसे हुई और किसने मारपीट पहले की। जियो न्यूज के रिपोर्टर मुर्तजा अली शाह ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

मारपीट के अलावा एक और वीडियो में ये भी दिख रहा है कि पाकिस्तान के नए पीएम शहबाज शरीफ को भी गालियां दी गईं हैं। वीडियो में पीटीआई नेता फहीम खान शहबाज को इंटरनेशनल भिखारी कहते हुए नजर आ रहे हैं। फहीम के इस बयान के लिए लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं कि देश के पीएम के लिए उन्हें ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार गिर गई है और शहबाज शरीफ पाकिस्तान के नए पीएम बन गए हैं। शहबाज पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भाई हैं। 

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374