INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

कार में मिला सीडीआरआई की महिला कर्मचारी का शव, पति लापता, घर में रोता मिला बच्चा

लखनऊ - सीडीआरआई की टेक्निकल असिस्टेंट वर्षा सिंह की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उनका शव जानकीपुरम स्थित सीडीआरआई न्यू कैंपस स्थित आवास के सामने खड़ी कार के अंदर मिला। वर्षा के पति विश्वेश्वर सिंह लापता बताए जा रहे हैं। वर्षा का मोबाइल भी नहीं मिल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पति की तलाश शुरू की है।

एसीपी अलीगंज अली अब्बास के मुताबिक मूल रूप से मऊ जनपद की रहने वाली वर्षा (28) जानकीपुरम के सीडीआरआई न्यू कैंपस में पति विश्वेश्वर सिंह के साथ टाइप-सी 29 नंबर मकान में रहती थीं। वह सीडीआरआई में टेक्निकल असिस्टेंट के पद पर कार्यरत थीं। पति एलआईसी में कार्यरत हैं। सोमवार रात करीब 8 बजे वर्षा सिंह को उसके घर के सामने खड़ी टाटा अल्ट्रोस कार (यूपी 32 एलआर 0632) में मृत अवस्था में देखा गया। 

लोगों ने उनके पति को इधर-उधर तलाशा, पर पता नहीं चला। इसके बाद सीडीआरआई के सुरक्षा अधिकारी अनिल कुमार ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना तो एसीपी अलीगंज अली अब्बास व जानकीपुरम इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह गौर मौके पर पहुंचे। एसीपी के मुताबिक वर्षा के मायके वालों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, पति की तलाश भी की जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक वर्षा के बीमार होने की बात कह पति सोमवार को उन्हें अस्पताल लेकर गये थे। रात में वापस परिसर में पहुंचे और घर के बाहर कार खड़ी कर गायब हो गए। पुलिस के मुताबिक दोनों के दो साल का बेटा भी है। घर में बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी उधर गए तो वर्षा की मौत की जानकारी मिली।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374