INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

खौफनाक: पत्नी, पुत्र और पुत्री की गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

गाजीपुर - यूपी के गाजीपुर जिले में आर्थिक तंगी के चलते हत्या और खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सादात थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित वार्ड नंबर दो खटीक बस्ती में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद फांसी लगा ली। सोमवार सुबह एक ही परिवार के चार लोगों के मौत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

इधर घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस चारों शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी हुई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जिले में इस तरह का यह पहला मामला सामने आया है। पड़ोसियों के मुताबिक, आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण आए दिन पति और पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। शायद इसी विवाद के कारण इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। 

मोबाइल की दुकान एक साल से थी बंद
बस्ती निवासी शिवदास उर्फ डब्लू सोनकर (40) मोबाइल की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। करीब एक वर्ष से दुकान बंद थी। घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने से आए दिन पत्नी रीना सोनकर (35) से विवाद होता था। 

रविवार रात किसी समय पति शिवदास सोनकर ने गला घोंटकर पत्नी रीना, पुत्र राहुल (6) और पुत्री सेजल (4) की गला घोंट कर हत्या कर दी। वहीं स्वयं भी फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह काफी देर होने पर घर में कोई चहलपहल नहीं सुनाई देने पर आसपास के लोगों ने दरवाजा खटखटाया। आवाज देने के बावजूद कोई हलचल न होने पर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो एक ही परिवार के चार लोगों का शव देख हड़कंप मच गया। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है। साथ ही घटना की जानकारी अधिकारियों को दी गई है। 

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374