INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

NDA गठबंधन में दोबारा शामिल नहीं होंगे ओम प्रकाश राजभर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  में बीजेपी की प्रचंड जीत होने के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को शपथ लेंगे। लेकिन शपथ समारोह से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही थी कि यूपी चुनाव  में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने वाली ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एक बार फिर बीजेपी के एनडीए में शामिल हो सकती है।

बताया जा रहा था कि एक बार फिर एनडीए का हिस्सा बनने के लिए ओमप्रकाश राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल से मुलाकात की है।  सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि मेरी अमित शाह से मुलाकात नहीं हुई। और मैं अखिलेश यादव के साथ हूं । और अमित शाह के साथ जो मेरी फोटो वायरल हो रही है वो पुरानी है। 

मैं अमित शाह से चुनाव से बहुत पहले मिला था। इसके साथ ही उन्होंने 25 मार्च को होने वाले शपथ समारोह को लेकर कहा कि शपथ ग्रहण में मैं मंच पर नहीं रहूंगा। आपको बता दे कि 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए का ही हिस्सा थी। और 2017 में एनडीए की जीत के बाद ओमप्रकाश राजभर को योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री भी बनाया गया था। लेकिन उसके कुछ समय बाद उन्होंने बागी तेवर दिखाते हुए पार्टी से किनारा कर लिया।



No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374