INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

दर्दनाक : कुशीनगर में टॉफी खाने से चार बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां चार बच्चों की टॉफी खाने से मौत हो गई। टॉफी में जहरीला पदार्थ मिले होने की आशंका है। घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं। 

जानकारी के अनुसार, कुशीनगर के कसया थाना इलाके के कुड़वा उर्फ़ दिलीपनगर गांव के सिंसई लठउर टोला में आज सुबह तकरीबन सात बजे टॉफी खाने से चार मासूम बच्चों की मौत हो गई। टॉफी के अलावा नौ रुपये गठरी में मिले हैं। टॉफी गीली थी। टॉफी में किसी जहरीले पदार्थ की मिलावट की आशंका है। 

बताया जा रहा है कि मृतकों में रसगुल नाम के शख्स के तीन बच्चे मंजना (7), स्वीटी (5), समर (3) और रसगुल की बहन खुशबू का बेटा आयुष (5) शामिल हैं, जो टॉफी खाने से बेहोश हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस व तहसीलदार मांधाता प्रताप सिंह ने बच्चों को सीएचसी भिजवाया, जहां चिकित्सक ने मासूम बच्चों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

वहां ले जाते समय रास्ते में चारों की मौत हो गई। परिजन तीन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। टॉफी के रैपर पर गोल्ड आलमंड चाकलेट डिलाइट लिखा हुआ है। सीओ कसया पीयूष कांत राय ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। टॉफी खाने से बच्चों के मौत की जानकारी हुई है। जांच पड़ताल चल रही है।

वहीं, मामले में उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चों की टॉफी खाने से हुई दुर्घटना का संज्ञान लिया है। उन्होने डीएम और सीएमओ को तत्काल मौके पर जाने को कहा। उन्होंने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता  दिए जाने तथा जांच के बाद रिपोर्ट उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए हैं

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374