INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

डबल इंजन की सरकार में हुआ डबल भ्रष्टाचार - अखिलेश यादव

बिजनौर  - हम बहुरंगी हैं, सबको साथ लेकर चलते हैं। अबकी बार एक रंगी लोगों को हटाना है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यह कहते हुए सीएम योगी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारा सौहार्द खत्म किया है। हम भाईचारा बचाने के लिए काम कर रहे हैं। डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार भी डबल हुआ है। भाजपा में ये लोग एक-दूसरे के इंजन के पहिए खोल रहे हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व र्पूव सीएम अखिलेश यादव ने ये बातें आज बिजनौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। 

उन्होंने कहा कि पैदल चलने वाले एक नेता को गोरखपुर भेज दिया है। यह चुनाव भाईचारा बनाम भाजपा है। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए किसानों, दलितों, मजदूरों और युवाओं को भी साधने का काम किया। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है उतना बड़ा झूठ बोलता है। इस बार झूठ का हवाई जहाज उत्तर प्रदेश में लैंड नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि बिजनौर में इत्र की शीशी बनती है, हम सुगंध वाले लोग हैं, दूसरे नफरत की दुर्गंध फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। उन्होंने कोरोना में मजदूरों की बेबसी का जिक्र करते हुए दूसरी लहर में दवाइयां और अन्य इंतजाम नहीं कर पाने का भाजपा पर आरोप लगाया।

बिजनौर में धूप की खबर दिल्ली तक पहुचं रही होगी: जयंत 
जयंत चौधरी ने अपने भाषण की शुरुआत बिजनौर के कवि दुष्यंत कुमार की लाइनों से करते हुए कहा कि कैसे आकाश में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारो। उन्होंने बिजनौर में पीएम मोदी का कार्यक्रम निरस्त होने पर तंज कसते हुए कहा कि बिजनौर में धूप की खबर दिल्ली तक पहुंच रही है। आपकी गर्मी भी खूब दिख रही होगी 14 फरवरी तक आपको गर्म रहना है। 

उन्होंने कहा कि बाबा झूठ बोलते हैं। 14 दिन में भुगतान कर देने की बात कहते हैं लेकिन बिजनौर की बिलाई चीनी मिल ने पिछले साल का भी भुगतान नहीं किया है। उन्होंने अपने भाषण में मीरापुर से बिजनौर तक हाईवे में गड्ढे होने का भी जिक्र किया।

दो लड़कों की जोड़ी वाले बयान पर उन्होंने कहा कि आप मुझे 'बच्चा' या 'लड़का' कह सकते हैं, मैं इसकी परवाह नहीं करता। हम आशावादी और सकारात्मक विचारों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हम सकारात्मक राजनीति को बढ़ावा देना चाहते हैं। अखिलेश और मैं रोजगार, कृषि के मुद्दों पर काम करना चाहते हैं।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374