INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

विपक्ष को हर काम अपना बताने की बीमारी - उप मुख्यमंत्री

वाराणसी - उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को दोपहर बाद वाराणसी पहुंचे और सीधे अस्सी घाट जाकर जल विहार किया। शाम को काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने अमूल प्लांट को लेकर की जा रही टिप्पणियों को लेकर कहा कि विपक्ष को किसी भी कार्य को अपना बताने की मानसिक बीमारी हो गई है।

जनविश्वास यात्रा पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा पर जनता ने 2014 से जितना विश्वास जताया है, उसको लेकर जनविश्वास यात्रा निकाली जा रही हैं। इसके तहत जनता के 2014 के विश्वास को 2022 के चुनाव में और भी मजबूती से व्यक्त किया जा सके, इसका विश्वास जताने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है।

ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे पर कहा कि यूपी सरकार ने न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए रात्रि 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है। इससे पहले, कानपुर में सपा नेता व इत्र व्यवसायी पीयूष जैन के घर आईटी के द्वारा मारे गए छापे में 150 करोड़ की राशि मिलने पर केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि समाजवाद का मतलब लूटवाद है क्या? गरीबों को लूटने वालों को याद नहीं है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्या कहा है। न खाऊंगा, न खाने दूंगा। जो खाया वह भी निकाल कर गरीबों को समर्पित कर दूंगा।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374