INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

प्रयागराज में मां-बेटी की हत्या से सनसनी - INA

प्रयागराज  : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में मां-बेटी की हत्या से सनसनी फैल गई, जबकि बदमाशों के हमले में पिता गंभी रूप से घायल है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बदमाशों ने घर में लूटपाट भी की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के नैनी थाना इलाके के चेक पूरे मियां खुर्द गांव में मंगलवार देर रात बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया। बदमाशों ने बजरंग बहादुर पटेल उर्फ नचऊ पुत्र मलई पटेल के घर को निशाना बनाया। 

बदमाशों ने बजरंग बहादुर की पत्नी और बेटी की नृशंस हत्या कर दी। बदमाशों के हमले में बजरंग बहादुर भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने घर के अंदर लूटपाट की और फरार हो गए।

ग्रामीणों ने बताया कि उनकी नतिनी अंशिका (6) जब सुबह गांव में पहुची और लोगों को बताया कि दादा-दादी नहीं उठ रहे हैं तब गांव वाले पहुंचे और घटना की जानकारी हुई। बजरंग बिजली मिस्त्री है। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और  शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। 


कोई टिप्पणी नहीं