INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में डेंगुरपुर पक्का पुल का नाम भी न लेने पर लोगों में नाराजगी

भदोही - जिले में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के बाद कोनिया क्षेत्र के लोगो की उम्मीदे टूट गई। कोनिया के लोग जंहा गंगा घाट पर पक्के पुल की उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन कोनिया के लोगों की उम्मीद उस वक़्त टूटी जब सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के मंच पर एक बार भी पक्के पुल का जिक्र नही हुआ।

पक्के पुल की आस पिछले विधानसभा 2017 चुनाव से लोग लगा कर बैठे है जब 2017 में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सभा को सम्बोधन करते हुए कहा था कि डेंगुरपुर धनतुलसी घाट पर पक्के पुल की मंजूरी मिल गयी, बावजूद उसके पांच साल गुजर जाने के बाद भी शिलान्यास की तिथि नही निश्चित हो पाई। कोनिया के लोगो को उम्मीद थी कि हो सकता है पांच साल बाद ही सही सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पुल के शिलान्यास की तिथि की घोषणा करें, लेकिन घोषणा तो दूर की बात मंच पर जनपद के जनप्रतिनिधि ने इसका जिक्र तक नही किया, कोनिया के क्षेत्रवासियो में इस बात को लेकर काफी नाराजगी है।

वैसे मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कई  परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण का कार्यक्रम तो हुआ लेकिन खुले रूप से जिले की कई समस्याओं पर कुछ खास नही मिल पाया भदोही जनपद को। हालांकि चुनावी मौसम की वजह से मेडिकल कालेज की बात जरूर हुई। अब देखना है कि यह भी कितने वर्षों में अपने असली अस्तित्व में आता है। हालांकि कोनिया के लोग कई मुद्दों को लेकर प्रयासरत है।

INA NEWS DESK

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374