INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

INA NEWS MP : यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 54 लोग थे सवार

सीधी - मध्यप्रदेश के सीधी में मंगलवार को एक बड़ा सड़का हादसा हो गया।  सीधी कस्बे के रामपुर नैकिन थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक यात्रियों से भरी बस नहर में गिर गई। बस में 54 यात्रियों के सवार होने की जानकारी मिली है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद सात लोग तैरकर बाहर निकल आए। जबकि चार शव निकाले गए हैं। नहर इतनी गहरी है कि बस पूरी तरह उसमें डूब गई है। क्रेन के जरिए बस को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। बस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी कलेक्टर से बात की है।

हादसा रीवा-सीधी बॉर्डर के पास छुहियाघाटी के नजदीक हुआ है। जिसमें बस गिरी है, वह बाणसागर परियोजना की नहर है।एसडीआरएफ और गोताखोर मौके पर पहुंच गए हैं। एसडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह हादसा हुआ, बस सीधी से सतना जा रही थी। साइड लेने के दौरान वह पुलिया से सीधे नहर में जा गिरी। घटना के बाद पास के ग्रामीण और अन्य लोग बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने में जुटे। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही बस में सवार लोगों के स्वजन भी मौके पर पहुंच रहे हैं मौके पर कोहराम मचा हुआ है। 

INA NEWS DESK

कोई टिप्पणी नहीं