INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर - INA NEWS : 20 फरवरी

INA NEWS DESK 

नीति आयोग की छठवीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक आज, पीएम मोदी करेंगे अध्यक्षता


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की छठी बैठक में भाग लेंगे। पीएमओ के मुताबिक, इस बैठक में कृषि, इंफ्रास्ट्रक्चर, मैन्युफैक्चरिंग, मानव संसाधन विकास, जमीनी स्तर से जुड़ी सेवा, स्वास्थ्य और पोषण पर विचार विमर्श होगा।

पैंगोंग से हटने के बाद भारत-चीन के बीच आज गोगरा, हॉट स्प्रिंग्स और डेपसांग पर बात

पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के पास पैंगोंग झील से पूरी तरह से पीछे हटने के बाद भारत और चीन शनिवार को अब गोगरा, डेपसांग और हॉट स्प्रिंग्स से सेनाओं को हटाने पर बातचीत करेंगे। 

हाथरस : बिटिया प्रकरण के अभियुक्तों की कोर्ट में हुई पेशी, आज भी सुनवाई

बहुचर्चित बिटिया प्रकरण के आरोपियों की शुक्रवार को विशेष न्यायाधीश (एससी-एसटी एक्ट) के न्यायालय में पेशी हुई। पुुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच अलीगढ़ जेल से इन्हें लेकर आई। इस दौरान वहां इस मुकदमे को लेकर सुनवाई भी हुई।

टूलकिट केसः दिशा रवि को अदालत ने तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जमानत पर सुनवाई आज

अदालत ने टूलकिट मामले में आरोपी बनाई गई जलवायु कार्यकर्ता दिशा रवि को तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं अदालत ने उसकी जमानत याचिका पर सुनवाई शनिवार तय की है। 

दिल्ली में आज से और चढ़ेगा पारा, बढ़ेगी तपिश

सर्दी के बाद अब गर्मी रंग दिखाने को तैयार है। शनिवार से पारा और चढ़ेगा और दिन में तपिश का अधिक अहसास होगा। अगले सप्ताह की शुरुआत में ही तापमान के 30 डिग्री सेल्सियस को पार कर जाने के आसार हैं।


यहां पढ़ें पूरी खबर - www.inanews.in

कोई टिप्पणी नहीं