INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

यूपी पुलिस की महिला दारोगा ने फांसी लगाकर दी जान

बुलंदशहर : यूपी के जनपद बुलंदशहर में उत्तर प्रदेश पुलिस की महिला उपनिरीक्षक (Sub Inspector) आरजू पवार ने पंखे से लटककर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मामला जनपद के अनूप शहर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां एक निजी मकान में किराए पर रह रही महिला दरोगा (सब इन्स्पेक्टर) ने पंखे पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है मकान मालिक ने सुबह 7 बजे खाने के लिए पूछा तो कुछ देर में कहीं से आने की बात कही. कुछ घंटों बाद जब दरोगा आरजू पवार नहीं आई तो मकान मालिक ने कमरे में देखा. जब घटना की जानकारी हुई तो मकान मालिक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

जानकारी के अनुसार आरजू पवार 2015 बैच की एसआई है. वह शामली की रहने वाली थी, कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें सब इंस्पेक्टर ने लिखा है कि "यह मेरी करनी का फल है." 

पूरे मामले में एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह का कहना है कि आज महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है. दो लाइन का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत का स्वयं को जिम्मेदार बताया है लेकिन पूरे प्रकरण की फिर भी गंभीरता से जांच की जा रही है.

INA NEWS DESK

कोई टिप्पणी नहीं