INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

गैस सिलेंडर के धमाके में दर्जनों घायल,पुलिस प्रशासन जुटा जांच में

DESK : रुड़की के मंगलौर में बालाजी स्वीट शॉप पर  गैस सिलेंडर में  धमाका होने से हड़कंप मच गया धमाका होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई इस धमाके में लगभग  दस लोगों के घायल होने की सूचना है।   

जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के बड़े  अधिकारी  भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस और दमकल के अधिकारी बेसमेंट में रेस्क्यू करने में लगे हुए हैं ताकि और घायलों को  भी बाहर निकाला जा सके फिलहाल एक घायल  युवक को बाहर निकाला गया है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

हादसा होते ही मौके पर अफरातफरी मच गई भारी भीड़ को  मौके  से भगाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।फिलहाल पुलिस अधिकारी रेस्क्यू करने में जुटे हुए हैं वही धमाका इतना जबरदस्त था कि दुकान के परखच्चे उड़ गए धमाके में  मिठाई की दुकान के पहली मंजिल को भी भारी नुकसान पहुंचा है  

मौके पर मौके पर दमकल की गाड़ियों को भी लगाया गया है  फिलहाल पुलिस ने राहत और बचाव  अभियान चला  है पुलिस को आशंका है कि कुछ लोग मिठाई की दुकान की बेसमेंट में  भी हो सकते हैं  हालांकि पुलिस बालाजी स्वीट्स के तीसरी मंजिल पर घायलों को तलाश रही है  पुलिस कर्मचारी मिठाई की दुकान के सामान को इकट्ठा करते हुए  दिखाई दिए  दुकान के आसपास  से गुज़र रहे लोग भी धमाके की चपेट में आये है । फिलहाल पुलिस अधिकारी तमाम पहलुओं की जांच करने में जुटे हुए हैं।

INA NEWS DESK 

कोई टिप्पणी नहीं