INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

Bharthana - के पुलिस क्षेत्राधिकारी चन्द्रपाल सिंह ने दीपावली की बधाइयां और शुभकामनाएं दिए - ina news

रिपोर्ट शुभम दीक्षित संवाददाता इटावा

भरथना -  के पुलिस क्षेत्राधिकारी चन्द्रपाल सिंह ने शनिवार को दीपावली त्यौहार पर कोतवाली भरथना में तैनात सभी पुलिस कर्मियों व क्षेत्र के सभी मीडिया कर्मियों के बीच बैठकर सभी को दीपावली की बधाइयां और शुभकामनाएं देते हुए कहा 


कि हमेशा की तरह त्यौहारों पर अतिरिक्त सुरक्षा के चलते हम सभी पुलिस कर्मी अपने अपने घरों पर पहुँच कर परिजनों के साथ त्यौहार नही मना पाते है। उन्होंने कहा है कि पुलिस कर्मी का पहला कर्तव्य नागरिक सुरक्षा प्रदान करना होता है। जहाँ हमारी तैनाती है वहीं हमारा घर और तैनात सभी पुलिस कर्मी व सहयोगी पत्रकार बन्धु हमारा परिवार है। इसी प्रकार हमें हर बार नई तैनाती के साथ नया परिवार मिलता है उन्हीं के साथ हमें परिवारिक व्योहार बनाकर रहना होता है। इस बार भी सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुये दीपावली त्यौहार मनाना है। 


इस अबसर पर भरथना पुलिस चौकी प्रभारी राजेन्द्र सिंह,कोतवाल अनिल कुमार ने पुलिस क्षेत्राधिकारी चन्द्रपाल सिंह को दीपावली की मिठाइयों के साथ बधाइयां प्रेषित की। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी श्री सिंह व कोतवाल अनिल कुमार ने दीपावली की भरथना के सभी मीडिया कर्मियों को बधाइयां और शुभकामनाओं के साथ मिठाईयां भेंट की है। इस मौके कोतवाली में तैनात सभी उपनिरीक्षक व पुलिस कर्मियों की मौजूदगी उल्लेखनीय रही।

कोई टिप्पणी नहीं