INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

सदर के शहीद नगर में युवक द्वारा मासूम के साथ दुष्कर्म

आगरा - सदर क्षेत्र के शहीद नगर में एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं।  

थाना सदर क्षेत्र के शहीद नगर इलाके के मौलाना आजाद पार्क बड़ी मस्जिद के पास में रहने वाली मासूम बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक राहुल ने अपने ही घर की छत पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया हैं।

शुक्रवार देर शाम शहीद नगर के मौलाना आजाद पार्क में उस समय लोगों में आक्रोश फैल गया। जब मोहल्ले में रहने वाले 22 वर्षीय युवक  राहुल ने पड़ोस में रहने बाली 5 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बताया जा रहा हैं कि बच्ची अपनी बड़ी बहन और अन्य अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। तभी राहुल बड़ी बहन के पास आया और उसे उसके साथ चलने के लिए 100 रुपये का लालच दिया, लेकिन बड़ी बहन डर कर घर के अंदर चली गयी। राहुल ने उसकी छोटी बहन को चॉकलेट दिलाने के बहाने से अपने घर की दूसरी मंजिल की छत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

जब बच्ची रोने लगी तो वह घर से भाग निकला। बच्ची रोती हुई घर आई और माँ को अपने साथ हुई गलत हरकत की जानकारी दी। तो माँ के पैरों से जमीन खिसक गई। परिजनों ने इस घिनोनी हरकत की जानकारी पड़ोसियों को दी  तो उन्होंने राहुल का घर घेर लिया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुँच गई ओर आरोपी के बड़े भाई को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस ने मामलें की गंभीरता को देखते हुए तुरन्त ही बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया। 

पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ के कुछ घंटे बाद ही आरोपी युवक राहुल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 


इस घटना से क्षेत्र के लोगो  में आक्रोश फैल गया। परिजन आरोपी के लिए उम्र कैद की सजा की मांग कर रहे है।


INA NEWS DESK

कोई टिप्पणी नहीं