INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

मथुरा: आठ साल की नाबालिग बच्ची की हत्या, गैंगरेप की आशंका, आरोपी फरार

BAHUBALI NEWS

मथुरा में एक 8 साल की बच्ची से रेप और हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला. परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

मथुरा के थाना जमुनापार इलाके के डेहरूआ गांव में एक 8 साल की बच्ची से रेप और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. 8 साल की नाबालिग सोमवार शाम से ही घर के बाहर से अचानक गायब हो गई थी. परिजनों द्वारा उसकी  काफी तलाश की गई लेकिन वो नहीं मिली फिर इसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी गई. 


बच्ची का शव खेत में मिलने से गांव के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. इस घटना को लेकर गांव वालों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच में जुट गई है.

नाबालिग बच्ची से रेप का आरोप 

एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर का कहना है कि सोमवार शाम से एक 8 साल की बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई थी. उसका खेत में शव बरामद हुआ है. पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है. परिजनों ने जिस युवक पर आरोप लगाए हैं उसकी तलाश की जा रही है. 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 

परिजनों की शिकायत पर सुबह से ही पुलिस आरोपी की ताशल में जगह-जगह छापे मार रही है. लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. गांव वालों का कहना है शायद चार लोगों ने बच्ची के साथ रेप किया है 


कोई टिप्पणी नहीं