INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

दो पक्षों में मारपीट...खूब चले लाठी-डंडे और तलवार,

 INA NEWS DESK

मध्य प्रदेश के अशोक नगर देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्रीकृष्ण संस्थान के पास दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस लड़ाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दोनों तरफ से जमकर लाठी, डंडे चले एक दूसरे पर तलवार और रॉड से भी हमला किया गया. इस विवाद में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ. जिसे इलाज के लिए भोपाल भेज दिया गया है


वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले बहुत सारे लोग आपस में गाली-गलौच कर रहे हैं. फिर अचानक से कुछ लोग डंडे, तलवार और रॉड से एक दूसरे पर हमला कर देते हैं. इस मारपीट से इलाके में अफरातफरी मच जाती है. एक युवक के सिर पर डंडे से वार होता है और वो नीचे गिर जाता है.

मारपीट का वीडियो वायरल

कुछ लोग इस मारपीट को रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिलती बल्कि वो इस लड़ाई की चपेट में आ जाते हैं. मारपीट में कई लोगों को चोटे आई हैं. जिन्हें मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया. एक युवक जिसके सिर पर गंभीर चोट आई है, उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है.

दोनों पक्ष इस विवाद की अलग-अलग वजह बता रहे हैं. एक पक्ष इसे पुरानी रंजिश बता रहा. तो दूसरे पक्ष का कहना है कि दो बच्चों के विवाद के बाद यह घटना हुई. इस मारपीट से इलाके में देहशत का माहौल बन गया है. लोग कुछ भी कहने और सुनने बच रहे हैं.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. घायलों का इलाज जारी है. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली और वीडियो को भी अपन कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है इस घटना के दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374