INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

सड़क हादसे में सीआरपीएफ जवान की मौत

हंडिया थाना अंतर्गत पुलिस चौकी बरौत क्षेत्र के कस्बा बरौत सेठ गंगाराम जायसवाल इंटरमीडिएट कॉलेज के पास ओवर ब्रिज पर सुबह 7रू00 बजे वाराणसी की तरफ से प्रयागराज की तरफ जा रही टेलर व कार की भिड़ंत मे कार सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
बताया जाता है कि घटना के शिकार हुए युवक संतोष कुमार तिवारी पुत्र कृष्ण बिहारी तिवारी उम्र लगभग 34 वर्ष निवासी छपरा जो 122 बटालियन के सीआरपीएफ में सहायक कमांडेंट के पद पर दिल्ली में तैनात थे। चालक विनोद कुमार पुत्र प्रकाश चंद्र ने बताया कि बीते मंगलवार को संतोष सर के साले की मौत हो गई थी, जिसकी जानकारी होने पर संतोष उसकी कार बुक करके ससुराल बिहार गए थे।
वहां से वापस दिल्ली सीआरपीएफ कैंप में जा रहे थे। जैसे ही बरौत में सेठ गंगाराम जायसवाल इंटरमीडिएट कॉलेज के पास ओवर ब्रिज पर पहुंचे थे कि आगे-आगे तेज रफ्तार से जा रहे सरिया लदे ट्रेलर के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। अचानक ट्रेलर रुकने से पीछे चल रही तेज रफ्तार कार संभल नहीं सकी और ट्रेलर में जा घुसी।
ट्रेलर पर लदा सरिया सहायक कमांडेंट संतोष कुमार के गले व चेहरे में घुसा गया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर चौकी प्रभारी बरौत रजनीकांत मौके पर मयफोर्स पहुंच गए। एंबुलेंस से घायल चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपरदहां भेजा गया। सहायक कमांडेंट के शव को कब्जे लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस से सूचना पाकर बटालियन के लोग भी मौके पर पहुंच गए।


ina news desk

कोई टिप्पणी नहीं