INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

मिर्जापुर में सात और आजमगढ़ में मिले दो नए पॉजिटिव

आजमगढ़ : पूर्वांचल के मिर्जापुर और आजमगढ़ में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं। शनिवार को मिर्जापुर में सात और आजमगढ़ में दो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। आजमगढ़ में एक की शुक्रवार को मौत हो गई थी, जिसकी देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

मिर्जापुर में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 14 हो गई है, जिसमें तीन ठीक हो गए हैं। तो वहीं आजमगढ़ में भी कोरोना के 13 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें आठ ठीक हो चुके हैं। चार सक्रिय हैं और एक की मौत हो चुकी है।

मुंबई से लौटी मिर्जापुर जिले के कछवा के पीर का वार्ड निवासी संक्रमित महिला के परिवार के चार और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके अलावा मुंबई से लौटे चील्ह थाना क्षेत्र के तीन अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। चील्ह के तीनों लोग महेवा के संक्रमित युवक के संपर्क में आए थे। एक दिन में सात कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य महकमे और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिले में अब कोरोना के 11 संक्रमित मरीज हो गए है।

आजमगढ़ के मार्टीनगंज तहसील के सरायमीर थाना क्षेत्र के तेउखर गांव में नौ मई को 55 वर्षीय व्यक्ति दिल्ली से तीन-चार साथियों के साथ आया था। उसे गांव के प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटीन कर दिया गया था। सभी लोगों में 11 मई को लक्षण दिखाई देने पर गांव के प्रधान ने शिवालिक कॉलेज में क्वारंटीन करा दिया गया था। यहां से उसकी सैंपलिंग कराई गई थी।

शनिवार को गोरखपुर से आई रिपोर्ट में उसमें कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी हुई है। सीएमओ डॉ एके मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है। गांव को सील करने और संबंधित व्यक्तियों की सैंपलिंग आदि की कार्रवाई शुरू की जा रही है।

INA NEWS DESK

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374