Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

पीएम मोदी कल सुबह नौ बजे देशवासियों के साथ साझा करेंगे वीडियो संदेश

INA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वह कल सुबह नौ बजे देशवासियों के साथ एक वीडियो संदेश साझा करेंगे। माना जा रहा है कि यह वीडियो संदेश देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को लेकर हो सकता है। 

गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही, राज्यों के मुख्यमंत्रियों, उद्योगपतियों, मीडिया प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत कर चुके है। उन्होंने इन सभी विभागों से मुसीबत की इस घड़ी में मदद का आग्रह किया था। 

वही, देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस महामारी को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू गवर्नरों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों और प्रशासकों के साथ कल राष्ट्रपति भवन में एक वीडियो-कॉन्फ्रेंस करेंगे। केंद्र सचिवालय ने इस बात की जानकारी दी है। 

बता दें कि आज कोरोना से हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, गुजरात में एक-एक और मध्यप्रदेश में दो की मौत हुई है। वहीं, इंदौर में 12, राजस्थान में 11, महाराष्ट्र में तीन और मणिपुर में एक नए मामले सामने आए हैं। कोरोना से देश में सबसे प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 338 हो गई है। 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक पिछले 12 घंटे में 131 नए मामले आए हैं। इसी के साथ देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 1965 हो गई है। इनमें से 1764 लोगों का इलाज चल रहा है। 151 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 50 लोगों की मौत हो चुकी है।

वही, कोरोना वायरस की भारत में स्थिति को लेकर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन करते हुए बताया कि देश में बुधवार से लेकर आज तक में देश में कोरोना वायरस के 328 नए मामले सामने आए है और 12 लोगों की इस जानलेवा वायरस से मौत हुई है। 

Post a Comment

0 Comments