INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

गुना बाईपास से फतेहपुर बाईपास अतिक्रमण मुक्त

शिवपुरी - पूरे प्रदेश एन्टी माफिया के नाम पर अतिक्रमण विरोधी मुहिम चली थी। जिसमें पूरे प्रदेश में कमलनाथ सरकार ने शासकीय भूूमि को अतिक्रमण मुक्त किया। इस मुहिम के दौरान शिवपुरी में भी यह मुहिम चली और कई बने हुए मकान  दुवस्त  कर दिए। परंतु इस मुहिम के थमने के बाद अब हाईवे के किनारे जमें अतिक्रमण कारियों को प्रशासन ने खदेडना शुरू कर  दिया है।



जिसके चलते कल गुना बायपास से फतेहपुर बायपास के दोनों और जमें अतिक्रमणकारियों को तोडा। इसी मुहिम में कल  प्रशासन ने फतेहपुर से लेकर पोहरी बायपास तक अतिक्रमण विरोधी मुहिम चलाकर वर्षो से जमें कई अतिक्रमण कारियों को जमींदोज किया। इस दौरान अतिक्रमककारियों और प्रशासन में हल्की नौंक झौंक भी हुई। परंतु प्रशासन की शक्ति के बाद यह अतिक्रमण जमींदोज कर दिया गया।

एसडीएम अतेन्द्र सिंह गुर्जर,एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया,नपा सीएमओं के के पटेरिया,स्वास्थ्य अधिकारी गोविंद भार्गव,यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव सहित पूरे प्रशासनिक अमले ने आज अतिक्रमण विरोधी मुहिम की शुरूआत लालमाटी क्षेत्र के बायपास से प्रारंभ की। जहां प्रशासन ने बायपास रोड पर अतिक्रमण किए बैठे लगभग दो दर्जन अतिक्रमणकारियों को जमींदोज कर दिया।
इस कार्यवाही के दौरान टीम वायपास पर बोर बेल के कार्यालय पर पहुंची। जहां नीचे अतिक्रमण में कार्यालय बना हुआ था। उसके उपर ट्रैंकर भरने के लिए पानी की बडी टंकी बनी हुई थी। जिसपर कार्यवाही करते हुए प्रशासन ने इसे जमींदोज कर दिया। उसके बाद बर्षो पुरानी मनियर तिराहे पर बनी दुकानों को भी प्रशासन ने जमींन में मिला दिया।
यह कार्यवाही बायपास क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए की जा रही है। इस कार्यवाही से अतिक्रमण कारियों में हडकंप मचा हुआ है। इस कार्यवाही के दौरान कुछ घरों से महिलाएं कुछ समय मांगने की गुहार प्रशासन से लगाती रही। तो कुछ शाम तक का समय मांगते नजर आए। परंतु प्रशासन ने किसी की भी नहीं सुनी और इन्हें खदेड दिया।

कोई टिप्पणी नहीं