INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

भाजपा सरकार के खिलाफ साजिश कर रही सपा - CM योगी

उत्तर प्रदेश - उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) भाजपा सरकार के खिलाफ साजिश कर रही है. उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकर्ता अपने घरों के पशु खेतों में छोड़कर हल्ला मचाते हैं. रविवार को मुख्यमंत्री शाहजहांपुर के नवादा दरोवस्त में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. सीएम योगी ने कहा कि जनवरी में 69 हजार शिक्षकों की नियुक्ति की जाएगी. नौजवानों की लिए पुलिस भर्ती भी होनी है, जिसमें नौजवान युवाओं को प्रयास करने चाहिए. ये खबर सभी अखबारों ने प्रमुखता से प्रकाशित की है.

आतंकियों के निशाने पर यूपी

देश की प्रमुख सुरक्षा एजेंसियों से मिल रहे इनपुट भविष्य के लिए अच्छे संकेत नहीं दे रहे हैं. इनपुट मिला है कि प्रदेश आतंकियों के निशाने पर है. इसे लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो ने अलर्ट जारी कर दिया है. संकेत मिले हैं कि जाकिर मूसा समेत कई आतंकी प्रदेश में पनाह लिए हुए हैं और बड़ी वारदात की फिराक में हैं. लिहाजा खुफिया एजेंसियां सुरागरशी में जुटी हैं. पश्चिम उप्र के कई जिले संवेदनशील घोषित कर दिए गए हैं. 31 दिसंबर और एक जनवरी को विशेष सतर्कता बरतने का अलर्ट जारी किया गया है. 

कार्यालय में हो रहा 'हिसाब': अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में मीडिया को सम्बोधित करते हुए मंत्रियों के निजी सचिवों के भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पहले जो लोग भ्रष्टाचार रोकने का दावा करते थे अब उनके कार्यालय में ही हिसाब हो रहा है. अखिलेश ने कहा कि देश में इतनी धोखेबाज और झूठी सरकार पहले कभी नहीं आई, जितनी की अब है। इस सरकार ने युवाओं व किसानों से जुड़े हुए किसी वादे को नहीं निभाया है

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374