INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

भारत का शानदार आगाज

DESK - भारत ने रविवार को अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। एएफसी एशियन कप में खेले गए पहले मुकाबले में भारत ने थाईलैंड को 4-1 से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की। भारत की तरफ से कप्तान सुनील छेत्री ने दो शानदार गोल किया।

छेत्री ने 27वें और 46वें मिनट गोल किया, जबकि अनिरुद्ध थापा ने 68वें मिनट में भारत के लिए तीसरा गोल किया, जबकि जेजे लालपेखलुआ ने 80वें मिनट में गोलकर भारतीय टीम को 4-1 से बढ़त दिलाते हुए ऐतिहासित जीत दिलाई। वहीं, थाईलैंड की तरफ से एकमात्र गोल कप्तान टेरासिल दंगदा ने 33वें मिनट में किया। 

इस मुकाबले में भारतीय टीम शुरू से ही आक्रामक नजर आ रही थी। भारत की तरफ से शुरुआती गोल कप्तान सुनील छेत्री ने 27वें मिनट में मिले पेनल्टी कॉर्नर पर गोलकर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलवाई। इसके बाद थाईलैंड की टीम भी पूरे जोश के साथ खेल खेलना शुरू किया और 33वें मिनट कप्तान टेरासिल दंगदा ने गोलकर स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया। 

इसके बाद दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। इस तरह भारत और थाईलैंड के बीच पहले हाफ का खेल 1-1 से बराबर रहा। वहीं, खेल के दूसरे हाफ में भारतीय टीम ने जबरदस्त वापसी की और एक के बाद एक गोल दागते चले गए। दूसरे हाफ के शुरुआत में ही भारतीय कप्तान सुनील छोत्री ने 46वें मिनट में शानदार गोलकर अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिलाई।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374