INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

हार्दिक पंड्या ने महिलाओं के ख़िलाफ़ अपने बयानों पर मांगी माफ़ी

DESK - भारतीय क्रिकेट के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कॉफी विद करण शो में अपने विवादित बयानों के चलते फैन्स के निशाने पर आ गए हैं. जबसे कॉफी विद करण का हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की मौजूदगी वाला एपिसोड ऑन एयर हुआ है, तबसे दर्शकों के बीच इस खिलाड़ी के प्रति निराशा और गुस्सा देखने को मिल रहा है. फैन्स को उम्मीद थी की उन्हें शो के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल से टीम इंडिया के कई राज जानने को मिलेंगे, लेकिन हुआ उसके कुछ उलट ही.

शो के दौरान केएल राहुल और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ ऐसी बातें कीं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाना पड़ा. वहीं शो के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लड़कियों को लेकर कुछ ऐसे अभद्र कमेंट्स किए, जिस पर करण जौहर और केएल राहुल हंसते हुए नजर आए, लेकिन फैन्स को यह नागवार गुजरा.

सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल होने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ट्वीट कर फैन्स और दर्शकों से माफी मांगी है.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लिखा, 'कॉफी विद करण शो के दौरान अपनी द्वारा की गई उन बातों के लिए माफी मांगना चाहता हूं जिसने किसी भी रूप से लोगों की भावनाओं को आहत किया है. मैं शो के नेचर के साथ बह गया था. मेरा मकसद किसी की भी भावनाएं आहत करने का नहीं था.'

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और बातचीत के बारे में खुलासा किया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह उनसे बात करने से ज्यादा उन्हें देखने पर फोकस करते थे.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के इंस्टाग्राम पर महिलाओं को स्टॉक करने, उनके साथ डेट पर जाने पर उनका नाम तक नहीं पूछने जैसी कई चीजों के बारे में बताया था. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शो के दौरान अपनी वर्जनिटी को लेकर भी बात की.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, वह अपने माता-पिता के साथ पार्टी में गए थे जहां उन्होंने कुछ लड़कियों की तरफ इशारा करते हुए बताया कि उनका 'सीन' था उन लड़कियों के साथ. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के इन कमेंटस के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया और उन्हें महिला विरोधी बताया.

No comments