INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

गुरुग्राम में चार मंजिला इमारत ढही

DESK - हरियाणा के गुरुग्राम में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। आज सुबह करीब 5 बजे एक चार मंजिला इमारत गिर गई। मलबे में 8 लोगों के फंसने होने की आशंका है। 

घटना गुरुग्राम के उल्लावास गांव में हुई है। फिलहाल मौके पर एनडीआरएफ की तीन टीम पहुंच गई हैं। तीनों टीम और पुलिस राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हैं। 

जिस समय इमारत गिरी, जोरदार धमाका हुआ। इसकी आवाज सुनकर लोग जाग गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिली है कि बुधवार को ही बिल्डिंग में चौथी मंजिल पर लैंटर डाला था। मलबे में 8 लोगों के फंसे होने की आशंका है। 

मौके पर पहुंचे एसडीएम संजीव सिंगला ने जानकारी दी कि, 'इस बिल्डिंग का निर्माणकार्य बीते 4 महीने से चल रहा था। इसके निर्माण में जहां टेक्निकल दक्षता का उपयोग नहीं किया गया वहीं बेहद ही घटिया सामग्री का भी इस्तेमाल किया जा रहा था। करीब 150 लोग राहत व बचाव कार्य में लगे हुए हैं। हमें बताया गया है कि मलबे में 6-7 लोग दबे हुए हैं लेकिन अभी तक सही संख्या पता नहीं चल सकी है।'

गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के दल मौके पर मौजूद हैं। राहत बचाव कार्य जारी है। बिल्डिंग के मालिक की भी तलाश की जा रही है। बिल्डिंग गिरने की वजह जांच के बाद ही सामने आएगी।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374