Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

सचिन-सचिन के नारों से गूंज उठा हॉकी स्टेडियम

DESK - क्रिकेट के मैदान पर 'सचिन...सचिन...'  का शोर तो इतिहास के पन्नों में दर्ज है लेकिन रविवार को हॉकी विश्व कप फाइनल के दौरान कलिंगा स्टेडियम में भी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के आते ही यह नारा गूंज उठा। 

नीदरलैंड्स और बेल्जियम के बीच हॉकी विश्व कप का फाइनल देखने पहुंचे सचिन तेंदुलकर मैच शुरू होने से करीब आधा घंटा पहले वीवीआईपी गैलरी में नजर आए तो उनकी तस्वीर लेने की दर्शकों में होड़ लग गई। इसके बाद मैच के हाफटाइम के दौरान जब वह मैदान पर उतरे तो कलिंगा हॉकी स्टेडियम मानों क्रिकेट स्टेडियम में तब्दील हो गया और चारों तरफ 'सचिन...सचिन...' का शोर सुनाई देने लगा।

सचिन ने की भारतीय हॉकी टीम की सराहना    

सचिन तेंदुलकर ने इस मौके पर भारत में हॉकी विश्व कप के सफल आयोजन की सराहना की और भारत के नहीं होने के बावजूद पूरी तादाद में स्टेडियम में पहुंचे दर्शकों को धन्यवाद दिया।उन्होंने कहा,'इस तरह के टूर्नामेंट का भारत में होना और इतना सफल रहना काफी अच्छा है। इससे खेलों को बढावा मिलेगा। मुझे यहां का माहौल देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने भारत और नीदरलैंड्स के बीच क्वार्टर फाइनल मैच देखा। भारत की टीम युवा है लेकिन उसने अच्छी चुनौती दी। मुझे यकीन है कि आने वाले समय में हम पदक जरूर जीतेंगे।'

Post a Comment

0 Comments