INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

जनसंख्या नियंत्रण कानून पारित करने की मांग

हसनगंज/उन्नाव-हिन्दु युवा वाहिनी उन्नाव से जुड़े कार्यकर्ताओं ने चीन जैसा कठोर जनसंख्या नियंत्रण कानून बनवाने की मांग को लेकर सोहरामऊ नवाबगंज ब्लॉक में आमरन एक दिवसीय आमरन अनशन किया।

हिन्दु युवा वाहिनी सफीपुर प्रभारी अनूप हिन्दू के नेतृत्व में सोहरामऊ कार्यकर्ताओं के साथ एकत्रित होकर एक दिवसीय आमरण अनशन किया। एवं प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डाक के माध्यम से भेजा।

उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय संत परिषद् के राष्ट्रीय अध्यक्ष यदि नरसिम्हानन्द सरस्वती महाराज गति 1 नवंबर से डासना गाजियाबाद स्थित शिवशक्ति धाम परिषर में चीन जैसा कठोर जनसंख्या नियंत्रण कानून बनवाने की मांग को आमरण अनशन पर हे ! देश का समस्त हिन्दू समाज इनकी मांग का समर्थन कर रहा है। सुधीर राजपूत ने कहा है कि यदि यह कानून जल्द नही बनाया गया तो देश भूखमरी और गृहयुद्ध का शिकार होने के साथ ही सदैव स्लामिक की गुलामी मे चला जाऐगा और सनातन वैदिक धर्म हमेशा के लिए समाप्त हो जाऐगा। उन्होंने प्रधानमंत्री से इस कानून को जल्द से जल्द देश और धर्म की रक्षा के साथ ही आमरन शासन पर बैठे। एक सन्याशी की रक्षा की रक्षा की मांग की।

अनशन पर बैठे युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं मे सचिन विमल, दीपक राठौर, आजाद कुशवाहा, राबिन चौधरी, दीपक कुमार, रिन्कू सिंह, गुरू जी आशीष, वीरेन्द्र कुमार कराटे, राहुल मौर्य, सुमित सोनी,प्रदीप कुमार, राजन शर्मा, अमित सिंह, सुधीर सिंह, आशीष सिंह, केतन चौधरी, विशाल बाजपेई, राजेन्द्र, विनोद वर्मा,अनुराग कुशवाहा, विजय गुप्ता, सौरभ चौरसिया, वेद प्रकाश, श्री केशन पटेल, कुलदीप मौर्या, सुजीत रावत,अम्बरीश रावत ,राहुल ,आशीष कुशवाहा,संतोष,अनिरुद्ध कुमार  आदि सैकड़ों कार्यकर्ता अनशन पर बैठे।

रिपोर्ट-संदीप कुमार (उन्नाव)

No comments