INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आगरा में एक बड़ा ही दर्दनाक हादसा होने से बाल-बाल टला , पुल के मुख्य 3 बीम गिरे

आगरा : में एक बड़ा ही दर्दनाक हादसा होने से बाल-बाल टला निर्माणाधीन पुल के मुख्य 3 बीम अचानक देखते ही देखते गिर गए


क्या कंस्ट्रक्शन कंपनी पुल बनाने की मैटेरियल में उत्तम गुणवत्ता नहींया तायात भी पूर्णतया बाधित नेशनल हाईवे 2 का वन वे यमुना जवाहर पुल बाधित होने से शहर में जाम का माहौल

आगरा। आज करीब दोपहर 1 बजे रामबाग चौराहे के पास यमुना नदी के ऊपर निर्माणाधीन पुल के तीन बीम गिर गए हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई बताया कि 1:30 बजे करीब जो कर्मचारी  का लंच चल रहा था जिससे हादसा भयावह होने से बच गया। अगर कोई भी कर्मचारी गिरने के समय पर मौजूद होता तो बहुत बड़ी जनहानि हो सकती थी।
करीब 1 घंटे बाद एनएचएआई के अधिकारी ज्वाइंट एजीएम लक्ष्मी नारायण रेड्डी बात करने को तैयार हुए। उन्होंने बताया कि बेयरिंग सही करने का काम चल रहा था जिसके तुरंत बाद ही लंच हो गया और सारे कर्मचारी लंच को चले गए थे। उसी बीच 3 बीम किसी तरह से गिर गए लेकिन कोई भी जनहानि नहीं हुई है।

रेड्डी ने बताया कि पुल बनाने का काम प्राइवेट कंपनी ओरिएंटल कंस्ट्रक्शन को दिया गया है। एनएचएआई के अधिकारी मिस्टर रेड्डी से जब जांच और कार्रवाई के बारे में पूछा गया तो वह बात को घुमाते नजर आए। पुल गिरने जैसी वारदात को हल्की फुल्की घटना बताकर संबंधित अधिकारी कार्यवाही से बचते नजर आए लेकिन जनहानि होती तो इस हादसे का कौन होता जिम्मेदार.....?  


( ब्यूरो चीफ़ प्रेम चौहान)

कोई टिप्पणी नहीं