INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर - INA NEWS

दिल्ली का बॉस कौन, आज सुप्रीम कोर्ट तय करेगा दिल्ली सरकार और एलजी की ‘हद’

दिल्ली में वर्चस्व की लड़ाई पर बुधवार को विराम लग सकता है। सुप्रीम कोर्ट बुधवार को दिल्ली सरकार और एलजी की ‘हद’ तय कर देगा। करीब एक महीने तक चली सुनवाई के बाद गत वर्ष 6 दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ ने इस मसले पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


आज मिशन 2019 की शुरुआत करेंगे शाह,  बनेगी गांधी परिवार का किला भेदने की रणनीति


बुधवार को उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रवाना होने वाले भाजपा अध्यक्ष शाह वाराणसी के अमेठी कोठी में गांधी परिवार के सियासी किले को भेदने की रणनीति तैयार करेंगे। इस दौरान शाह मिशन 2019 केलिए तैयार किए गए विस्तारकों की फौज से पूर्वांचल की लोकसभा की 30 और विधानसभा की 100 सीटों का फीडबैक हासिल करेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


दो दिवसीय अमेठी दौरे पर ये है राहुल गांधी का कार्यक्रम, करेंगे मिशन 2019 की शुरुआत



कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे से मिशन यूपी की शुरुआत करेंगे। इस दौरान वो किसानों के मुद्दे पर भाजपा को घेरने के अलावा स्थानीय कार्यकर्ताओं से मिलकर आम चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे।
राहुल गांधी अमेठी दौरे के लिए बुधवार को सुबह 9:30 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से सड़क मार्ग से होते हुए अमेठी जाएंगे। जहां वो 11:30 बजे स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चर्चा करेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


योगी के खिलाफ निगरानी याचिका पर सुनवाई आज, समर्थकों पर बवाल और फायरिंग का है आरोप



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपराधिक मुकदमा चलाए जाने के लिए हाईकोर्ट में दाखिल निगरानी याचिका पर बुधवार को सुनवाई संभावित है। याचिका ग्रीष्मावकाश के दौरान दाखिल की गई थी, जिस पर कोर्ट सुनवाई के लिए चार जुलाई की तिथि नियत की है।

यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


मुखौटा कंपनियों पर बीएसई की बड़ी कार्रवाई, शेयर मार्केट से 222 कंपनियां आज होंगी बाहर



प्रमुख शेयर बाजार बीएसई बुधवार से 222 कंपनियों को अपने प्लेटफॉर्म से डिलिस्ट करेगा, क्योंकि इन कंपनियों में शेयर कारोबार पिछले छह महीने से अधिक समय से निलंबित है। शेयर बाजार यह कदम ऐसे समय में उठा रहा है, जब सरकार बाजार में सूचीबद्ध या गैर सूचीबद्ध मुखौटा कंपनियों पर कार्रवाई कर रही है। ऐसी मुखौटा कंपनियों पर अवैध धन की हेराफेरी का आरोप है।

यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


No comments