INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर - INA NEWS


बड़ पूजा के बहाने ललित ने ली सबकी जान पोस्टमार्टम से खुलासा, फंदे से लटककर हुई थी मौत

बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से साफ हो गया कि सभी की मौत फंदे से लटककर हुई। पुलिस की जांच में एक नया खुलासा हुआ है कि ललित दिमागी रूप से कमजोर था और बड़ पूजा (अनुष्ठान) के बहाने उसने पत्नी के साथ मिलकर सभी की जान ली।    
 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

2019 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, आज श्रीनगर में बनाई जाएगी रणनीति   
आगामी 2019 के संसदीय चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस ने कमर कस ली है। श्रीनगर के एक होटल में मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और जम्मू-कश्मीर मामलों की इंचार्ज व महासचिव अंबिका सोनी की अगुवाई में बुलाई गई पार्टी नेतृत्व की बैठक में चुनावों पर रणनीति बनाने के साथ मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य पर मंथन किया जाएगा।
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


जम्मू-कश्मीर में आज भारी बारिश के आसार, अलर्ट जारी   
राज्य के मौसम में उतार चढ़ाव जारी है। मंगलवार को जम्मू और कश्मीर के अधिकतर हिस्सों में बारिश के आसार हैं। इसमें कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है।
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, खराब मौसम के कारण 24 फ्लाइट डायवर्ट
मौसम विभाग की पूर्वानुमान के अनुसार ही सोमवार शाम को मौसम ने अचानक करवट ली। दिल्ली एनसीआर समेत हिमाचल प्रदेश और मुंबई के कुछ हिस्सों में तेज बारिश हुई।
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


टीम इंडिया का मिशन इंग्लैंड आज से शुरू, फीफा को मिलेगी अंतिम दो क्वार्टरफाइनलिस्ट

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत मंगलवार से होगी, जहां विराट सेना तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच खेलेगी। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 10 बजे से शुरू होगा। बैडमिंटन में आज से इंडोनेशिया ओपन शुरू हो रहा है, जिसमें किंदाबी श्रीकांत का सामना केंतो मोमोता से होगा। फीफा में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे, जिससे क्वार्टरफाइनल के लिए आठ टीमें तय हो जाएंगी। इसके अलावा विंबलडन में कई रोचक मुकाबले देखने को मिलेंगे।
 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

कोई टिप्पणी नहीं