INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद लडकिया सोचती हैं ये बातें

DESK - शारीरिक संबंध बनाने को लेकर मर्द और औरत के विचारों में काफी अंतर होता हैं. अक्सर मर्द तो अपने फिजिकल रिलेशन के बारे में खुल के बात कर लेते हैं 

लेकिन महिलाएं इस बारे में अधिक चर्चा नहीं करती हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं हुआ कि वो इस बारे में कुछ भी नहीं सोचती हैं. जब कोई महिला शारीरिक संबंध बना लेती हैं तो इसके बाद उसके दिमाग में कई सारी चीजे चलती रहती हैं. आज हम महिलाओं के मन की उन्ही बातों को जानेंगे.

1. जब कोई महिला पहली बार किसी से शारीरिक सम्बन्ध बनाती हैं तो वो इस संभोग की तुलना उन सब चीजो से करती हैं जो वो अब तक देखती या सुनती आई हैं. अर्थात वो अब तक देखी गई अश्लील फिल्मो, दोस्तों से सुनी बातों और किताबो या इन्टरनेट पर पड़ी बातों को इससे जोड़ के देखने लगती हैं.

2. पहली बार संबंध बनाने के बाद कुंवारी महिला को ये डर लगा रहता हैं कि कहीं उसके रिश्तों के बारे में किसी को पता ना चल जाए.

3. पहली बार संबंध बनाने के बाद महिलाओं को गर्भवती होने का डर सताता रहता हैं. कई महिलाएं तो बाद में अपना प्रेगनेंसी टेस्ट भी करवा लेती हैं.

4. पहली बार संबंध बनाने के बाद महिलाएं घर जाने के बारे में सोचने लगती हैं. वो कोई ना कोई बहाना बना के वहां से निकलना चाहती हैं. इसका कारण यह हैं कि कभी कभी वो अपने किए पर पछताती हैं और इन सबसे दूर जाना चाहती हैं.

5. पहली बार लड़के के साथ फिजिकल होने के बाद लड़कियों को ये डर रहता हैं कि ये लड़का भरोसे के लायक हैं कि नहीं? कहीं आगे चलकर ये मुझे ब्लैकमेल तो नहीं करेगा?

6. पहली बार संबंध बनाने के बाद लड़कियों को रिश्ता टूटने का डर रहता हैं. वो चाहती हैं कि ये रिश्ता जिंदगी भर तक यूं ही बना रहे और इसमें कोई भी बाधा ना आए.

7. संबंध बनाने के बाद लड़कियां सोचती हैं कि कहीं मैंने संबंध बनाने में जल्दबाजी तो नहीं की? कहीं लड़का मेरे केरेक्टर के बारे में उल्टा सीधा तो नहीं सोच रहा?

8. संबंध बनाने के बाद लड़की के दिमाग में ये टेंशन बैठ जाता हैं कि ये लड़का क्या सच में मुझ से प्यार करता हैं या फिर बस मेरे साथ टाइम पास कर रहा हैं?

9. संबंध बनाने के बाद लड़कियां लड़को पर शक करने लगती हैं. कहीं ये मेरे अलावा और अन्य लड़कियों के साथ भी फिजिकल तो नहीं होता हैं?

10. संबंध बनाने के बाद लड़कियों को कमरे में हिडन कैमरा होने का डर भी सताता हैं. उसे डर रहता हैं कि उसके इन प्राइवेट पलो का कोई एमएमएस ना बन जाए.

INA NEWS DESK

No comments